Home हेल्थ केयर पतंजलि में नामर्दी की 5 दवा का नाम क्या क्या है? (patanjali...

पतंजलि में नामर्दी की 5 दवा का नाम क्या क्या है? (patanjali me namardi ki dawa)


1. पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल: इस दावा की खास बात यह है की यह अश्वगंधा और शिलाजीत के मिश्रण से बना हुआ दावा है। जो की इस कैप्सुल को लेने के बाद आपके शरीर मे किसी भी तरह की कमजोरी, नपुंसकता,थकान महसूस नहीं होगी।ओर साथ ही साथ सेक्स टाइमिंग ओर शरीर मे इम्युनिटी बढ़ाने मे मदद मिलती है। यह दावा किसी भी पतंजलि शॉप पर आसानी से मिल जाएगी। ओर इसकी कीमत की बात करे तो यह 70 रुपया मे मात्र 20 कैप्सुल के साथ ही आते है।

2. पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल: इस कैप्सुल का उपयोग अक्सर नामरडी जैसे बीमारी मे इस कैप्सुल का एक अहम रोल है। ओर इस कैप्सुल को बनाने मे इसमे शुद्ध शिलाजीत का इस्तेमाल किया गया है।

जो की आपके सेक्स पावर को बढ़ाने के साथ साथ शरीर मे ऊर्जा महसूस होता है। इस कैप्सुल को लेने से किसी भी प्रकार का आपको थकान महसूस नहीं होता है। इस कैप्सुल का मुल्य मात्र 85 रुपया है जो की इसके अंदर 20 कैप्सुल ही होते है।
3. पतंजलि मकरध्वज रस: इस दावा के रस को लेने से आपके शरीर के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा। क्योंकि इस रस के उपयोग करने पर आपके शरीर आपको हमेशा स्वाथ्य महसूस होगा।

ओर आपको योन शक्ति बढ़ाने  मे भी बहुत ही ज्यदा मदद मिलेगी। साथ मे आपको सेक्स पावर बढ़ने के साथ आपका शरीर हमेशा फुर्तीला महसूस होगा। यह कोई भी पतंजलि के दुकान पर मिल जाएगा जो की 80 रुपया मे मात्र 2 ग्राम ही इसके अंदर रहता है।

4. पतंजलि सांग्ये पिष्टी: यह दावा अक्सर जिसको भी नपुंसकता है ओर इस दावा के लगातार इस्तेमाल करने से आपके शरीर से नपुंसकता दूर हो जाएगा। ओर इसमे बहुत सारे अलग जड़ी बूटीयो के मिश्रण से बना है।
ओर आपका वीर्य कमजोर है या फिर शुक्राणु सही तरीके से नहीं बन पते है, तो उस स्थिति मे आप इसका इस्तेमाल कर सकते है। इसका कीमत 15 रुपया है जो की किसी भी पतंजलि स्टोर पर मिल जाएगा ओर इसमे मात्र 5 ग्राम ही इसके अंदर रहता है।

5. पतंजलि शुद्ध शंख बीज पाउडर: इसमे खासकर कोंच बीज के साथ शुद्ध शंख को पीसकर इसका मिश्रण तेयर किया गया है। ओर इस पाउडर को खासकर जिसमे नपुंसकता है उसको दूर करने के लिए ही बनाया गया है।

ओर इस दावा को लगातार लेने से आपके शरीर से नपुंसकता हमेशा के लिए दूर होती है। ओर इसके कीमत की बात करे तो यह 42 रुपया मे 100 ग्राम आपको कोई भी पतंजलि स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version