Advertisement
Homeएफिलिएट मार्केटिंग14 सबसे अच्छा रेंजर साइकिल रेट | ranger cycle rate

Related Posts

Advertisement

14 सबसे अच्छा रेंजर साइकिल रेट | ranger cycle rate

अगर आप रेंजर साइकिल रेट ओर फोटो को देखना चाहते है तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए है। तो आपको यहा पर 14 सबसे अच्छा रेंजर साइकिल का रेट के बारे मे बताने वाले है। तो पूरा ब्लॉग को शुरू से लास्ट तक पढे ओर अगर कोई भी रेंजर की साईकिल आपको पसंद आती है तो आप यहा से जरूर खरीदे।

Join Us

ज़्यदातर लोग गूगल पर सर्च करते है की गेर वाली साइकिल अक्सर कितने रुपए मे आती है। तो मै ऐसा ही सवालो का जवाब यहा पर दिया हु। ताकि आपके दिमाग मे जीतने तरह के सवाल रेंजर साइकिल से है वो सारे सवालो का जवाब यहा पर मिल जाएंगे। तो चलिये बिना देरी किए हुए जानते है की गेर वाली साइकिल की कीमत आखिर कितनी है।

1. Hero Sprint Fazer 24T गेर वाली रेंजर साइकिल

Join Us

इस गेर वाली साइकिल की बात करे तो यह बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश ओर सुंदर भी है। ओर साथ ही साथ इसकी टिकाऊ भी अच्छी ख़ासी है। इस गेर वाली साइकिल की एमआरपी रेट की बात करे तो यह ऑनलाइन रु7,950 का ही है।

जो की कंपनी की तरफ से सभी लेने वाले ग्राहको को रु1,790 तक का भारी डिस्काउंट भी मिल जाता है। ओर इसके बाद इसकी कीमत केवल रु6,160 हो जाती है। जो की कंपनी के तरफ से पूरा 20% तक का अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाता है ओर किसी भी तरह का प्रॉबलम होने पर आप इसे 10 दिनो के अंदर इसे रिप्लेस पर कर सकते है।    

Join Us

2. Hero Flaker 20T 6 गेर वाली साइकिल

इस साईकिल की बात करे तो तो यह भी बहुत ही आकर्षक दिखता है। ओर इस रेंजर वाली साइकिल की बात करे तो यह रु6,970 रुपए का है। ओर आपको इसमे कंपनी के तरफ से रु1567 रुपया तक का भारी डिस्काउंट भी मिल जाता है। ओर डिस्काउंट होने के बाद इस साइकिल की कीमत केवल रु 5402 रुपया का हो जाता है।

 अगर आपको लेने के बाद साइकिल मे कुछ भी दिक्कत होता है तो आप इसे 10 दिन के अंदर रिप्लेस भी कर सकते है। ओर इस साइकिल मे ओर दो अलग अलग मॉडल के साथ अलग अलग कलर मे मिल जाता है।  

3. Hero Sprit गियर वाली रेंजर साइकिल

इस cycle ranger की बात करे तो आपको 4 अलग अलग मॉडल के साथ अलग अलग कलर मे मिल जाएगा। इस साइकिल की रेट की बात करे तो इसकी एमआरपी रेट रु6,810 का है। ओर इसमे कंपनी के तरफ से सभी ग्राहको को रु428 तक का डिस्काउंट तक मिल जाता है।

ओर डिस्काउंट करने के बाद इस साइकिल का रेट केवल रु6381 हो जाता है। ओर साथ साथ अगर इस साइकिल को लेने के बाद किसी भी तरह का समसाय हो तो उस स्थिति मे आप 10 दिन के अंदर ही इसे रिप्लेस भी कर सकते है।   

4. UBOARD 20 गियर की साइकिल

इस गेर वाली साइकिल की बात करे तो यह दूर से बहुत ही सुंदर दिखता है। ओर इस गेर वाली साइकिल की एमआरपी रेट रु29,999 का है। जो की आपको कंपनी के ओर से इसमे रु10,000 तक का भरी डिस्काउंट मिल जाता है।

ओर इसका डिस्काउंट होने के बाद इस साइकिल का रेट केवल रु19,999 का हो जाता है। ओर इस साइकिल को लेने के बाद अगर साइकिल मे कुछ भी प्रॉबलम होता है तो अप इसे 10 दिनो के अंदर ही इसे रिप्लेस भी कर सकते है।   

5. हीरो रेंजर साइकिल

इस हीरो रेंजर साइकिल की बात करे तो यह साइकिल बहुत ही खूबसूरत ओर दूर से आकर्षक दिखता है। ओर इस साइकिल की एमआरपी रेट की बात करे तो यह रु7,355 का है।

ओर इस कंपनी की ओर से आपको रु99 तक का भरी डिस्काउंट मिल जाता है। ओर डिस्काउंट होने के बाद इस साइकिल का रेट रु7,255 रुपए मे मिल जाता है। ओर साथ ही साथ 10 दिनो के रिप्लेसमेंट करने का पॉलिसी भी मिल जाता है। 

6. हीरो स्प्रिंट गेर साइकिल

इस ranger cycle kaa photo की बात करे तो यह बहुत ही सुंदर ओर लाजवाब दिखता है। ओर साथ साथ यह साइकिल ज्यदा दिनो तक टिकने मे सक्षम भी है। बात करे इस gear wali cycle की एमआरपी रेट की तो यह रु8720 का है। जो की कंपनी की ओर से यह 1,464 रुपए तक का भरी डिस्काउंट भी मिल जाता है। ओर इसके साथ ही इस साइकिल का रेट केवल आपको रु7,255 का ही देना पड़ता है। साथ ही साथ इस साइकिल को लेने के बाद साइकिल मे किसी भी तरह का का परेशानी होने पर आप इसे 10 दिनो के अंदर रिप्लेस भी कर सकते है

7. हीरो गेर वाली साइकिल

इस साइकिल भी आपके लिए बहुत ही सुंदर है ओर इस साइकिल की एमआरपी रेट की बात करे तो यह 12,200 रुपए का है। जो की कंपनी की ओर से इस साइकिल पर आपको 1,000 रुपए तक का भरी डिस्काउंट मिल जाता है। ओर इस साइकिल का प्राइस केवल 11,200 रुपए का हो जाता है ओर साथ ही साथ इसमे आपको 10 दिनो का रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी मिल जाता है।    

8. Cockatoo CBC गेर साइकिल

यह साइकिल भी आपके लिए काफी मस्त है ओर लाजवाब है। इस गेर वाली रेंजर साइकिल की एमआरपी रेट की बात करे तो यह 18990 रुपए का है। ओर इस कंपनी के तरफ से इसमे आपको 8000 रुपए तक का भरी डिस्काउंट दिखने को मिल जाता है। ओर इस साइकिल का रेट मात्र 10,990 हो जाती है। ओर बता दे की आपको इसमे 10 दिनो का रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी मिलती है।

9. Bicycle kids गेर साइकिल

यह साइकिल भी बहुत ही कमाल का स्टाइलिश साईकिल है। ओर इस साइकिल की रेट की एमआरपी की बात करे तो यह 17,999 रुपए का ही है। ओर कंपनी  की ओर से आपको इसमे 7,200 रुपए तक छूट मिल जाताहै। जिसके बाद इस रेंजर वाली साइकिल का रेट 10,749 रुपया हो जाती है। साथ ही साथ इस साइकिल के साथ आपको 10 दिनो का रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी मिलती है।   

10. Hero Ranger गेर साइकिल

इस साइकिल को दूर से देखने पर बहुत ही सुंदर ओर आकर्षक लगता है। इस रेंजर वाली साइकिल की एमआरपी रेट की बात करे तो यह रु13,500 का है। जो की इस कंपनी की ओर से इसमे आपको 2,000 रुपए तक का भारी छूट भी मिल जाता है।

ओर इस रेंजर वाली साइकिल का रेट केवल रु11,500 हो जाती है। साथ ही साथ इस  साइकिल को लेने के बाद किसी भी तरह का गड़बड़ी होता है तो आप इसे 10 दिन के अंदर इसे रिप्लेस कर सकते है।    

11. Geoman 20T Ranger Cycle For Kids

इस साइकिल की एमआरपी रेट की बात करे तो यह 12,999 रुपए का है। जो की इस कंपनी की ओर से इसमे आपको 6,590 रुपए तक का भारी डिस्काउंट भी मिल जाता है। ओर इस ranger cycle price keval 6,409 हो जाता है। यह रेंजर साइकिल Geoman Company का है।

जो की इस साइकिल को देखने मे बहुत ही सुंदर ओर स्टाइलिश दिखता है। अगर आप 7 साल से लेकर 10 साल तक के बच्चों के लिए साइकिल की तलाश कर रहे है तो यह बहुत ही बढ़िया साइकिल है। ओर इस साइकिल की खास बात यह है की अगर आप इस साइकिल को लेने के बाद किसी भी तरह का समस्या होता है तो उस स्थिती मे आप इसे 10 दिन के अंदर ही रिप्लेस भी कर सकते है।

12. Speed Bird Ranger Cycle

इस रेंजर साइकिल का लुक बहुत ही शानदार ओर ज्यदा सालो तक टिकने वाला साइकिल है। इस साइकिल को खासकर 7 साल से लेकर 12 साल तक के बच्चे चला सकते है।

इस रेंजर साइकिल की एमआरपी रेट की बात करे तो यह रु5900 का है। जो की कंपनी के द्वारा रु1,251 तक छूट भी है। ओर इसलिए इस साइकिल का रेट केवल 4,649 रुपया का हो जाता है। ओर इस साइकिल को अमेज़न की वेबसाइट पर 5 रेटिंग मे से 3.5 रेटिंग भी मिला हुआ है।

इस साइकिल का वजन की बात करे तो यह 12 से 13 किलोग्राम का है। ओर इसमे खासकर स्टील के मेटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। ओर यह साइकिल स्पीड बर्ड कंपनी बनाती है। जो की यह खासकर बच्चों के इस्तेमाल मे लाने के लिए ही बनाया गया है।

13. Geekay 20T Ranger Cycle

यहा पर इस साइकिल की फोटो बहुत ही सुंदर है ओर ये सालो तक चलने वाला साइकिल है। इस रेंजर साइकिल को लड़का या लडकीय दोनों ही इस्तेमाल कर सकते है। जो कोई भी बच्चा अगर 7 साल से लेकर 12 साल तक उम्र वाले आराम से इस साइकिल को चला सकते है।

इस रेंजर साइकिल का एमआरपी रेट रु12,900 का है जो की इस कंपनी के द्वारा इसमे अच्छा खासा आपको रु3000 तक का भारी डिस्काउंट मिल जाता है। ओर आपको यह साइकिल का प्राइस मात्र 8900 रुपए मे मिल जाता है। ओर साथ मे इसके साथ 10 दिन तक का रेपलकेमेंट पॉलिसी भी मिल जाता है।

ओर इस कंपनी का निर्माता Geekay है जो की बहत ही अच्छी कंपनी है। ओर इस साइकिल का वजन 14 किलोग्राम से 15 किलोग्राम के आसपास है।

14. Geoman 24T Ranger Cycle

इस साइकिल को केवल 8 से 13 साल तक के बच्चे चला सकते है। इसका डिज़ाइन कुछ ऐसा किया गया है की लड़का ओर लड़की दोनों ही चला सकते है। साथ ही साथ यह सालो तक चलने वाला साइकिल भी है।

इस रेंजर साइकिल की एमआरपी रेट की बात करे तो यह रु14,500 का है। जो की इस कंपनी के द्वारा इसमे आपको 3,000 रुपए तक का भारी छूट मिल जाता है। ओर इस साइकिल का रेट केवल रु12,500 का हो जाता है। ओर इस साइकिल के साथ आपको 10 दिन का रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी मिलता है।

इस साइकिल को बनाने वाली कंपनी का नाम Geoman है जो की बहुत ही अच्छी तरह से  इस साइकिल को डिज़ाइन करती है। ओर साथ ही साथ इसका वजन आपको 14 से 15 किलोग्राम तक ही देखने को मिलता है। खासकर ये साइकिल लड़का ओर लड़की दोनों के इस्तेमाल के लिए ही बनाया गया है। जिसका उम्र अगर 8 से 13 साल तक का है वो आराम से इस साइकिल को चला सकते है।

Join Us

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Join Us

Latest Posts

Advertisement