Advertisement
Homeएफिलिएट मार्केटिंग10 बेस्ट तूफान पंखा का रेट Best toofan pankha ka rate

Related Posts

Advertisement

10 बेस्ट तूफान पंखा का रेट Best toofan pankha ka rate

अगर आप इस गर्मी के मौसम मे राहत की नींद सोना चाहते है। ओर गर्मी से अपने आप को बचाना चाहते है तो उसके लिए आपके पास एक बढ़िया उपाय है। आप कम दम पर सबसे बढ़िया ओर ब्रांड वाला पंखा ले कर गर्मी से बच सकते है।

यहा पर ऐसे मै 10 पंखो को सिलेक्ट किया हु जिसकी मदद से आप बहुत ही कम आवाज वाली पंखा को ले। ताकि पंखा को चलाते वक्त आपको ओर किसी ओर को भी डिस्टार्ब न हो।

Join Us

तो उस स्थिति मे आप अगर यहा से पंखा को खरीदते है तो यहा पर कम दम के साथ एक क्वालिटी ब्रांड वाला पंखा मिल जाएगा। तो आपका ज्यदा समय न लेते हुए यहा पर 10 पंखो मे से जो भी पसंद आए वो पंखा को ले सकते है, जो की आपको नीचे दिखाई दे रहा है।

Join Us

तूफान पंखा का रेट

1. Usha Mist Air ICY पंखा

इस पंखे की बात करे तो यह पंखा इस कंपनी की ओर से आपको 2 साल तक का वारंटी पीरियड के साथ ही तेज रफ्तार से चलने वाला पंखा है। इस तूफान पंखा का रेट मात्र आपको 3960 रुपए मे ऑनलाइन मिल जाएंगे। ओर इस पंखे का डिज़ाइन कुछ इस तरह से किया गया है की यह बहुत ही शानदार दिखता है।

Join Us

जिसे की कोई भी ग्राहक एक बार मे देखकर इस पंखा को पसंद कर लेगा। ओर इस पंखा की स्पीड 1180 RPM है जो की इतने आरपीएम वाला पंखा बहुत ही अच्छे होते है। साथ ही साथ इसमे आपको अलग अलग तरह के कलर मे मिल जाएंगे। 

2. Havells Accelero का पंखा

यह पंखा भी ज्यदा सालो तक चलने वाला है क्योंकि यह एक ब्रांड कंपनी भी है। ओर इस Tufan Pankha Ka Kimat केवल 2549 रुपए है। ओर इसमे भी आपको 2 सालो तक का वारंटी पीरियड मिल जाता है। इस पंखे के अंदर तीन ब्लेड है जो की बहुत ही तेजी से चलने वाला पंखा मे से एक है।

इस पंखा को चलाने के लिए कम से कम 210 से 230 वॉल्ट करेंट की जरूरत पड़ती है। ओर साथ ही साथ इसकी स्पीड की बात करे तो यह 1400 RPM की स्पीड वाला पंखा है। ओर इस पंखे की डिज़ाइन का लुक भी बहुत ही शनादर तरीके से बनाया गया है।  

3. Havells Trendy पंखा

इस तूफान पंखा का रेट की बात करे तो आपको यह ऑनलाइन मात्र 2728 रुपए तक मिल जाता है। साथ ही साथ आपको इसमे 2 साल तक का वारंटी पीरियड के साथ साथ इसमे तीन ब्लेड के साथ अंदर दिखने को मिल जाते है। ओर इस पंखे मे भी आपको तीन अलग अलग कलर मे मिल जाएंगे। ओर साथ ही इस पंखा का डिज़ाइन भी बहुत ही अच्छा है।

4. V Guard पंखा

इस तूफान पंखा का रेट की बात करे तो यह मात्र आपको 3249 रुपए तक ऑनलाइन वेबसाइट पर आराम से मिल जाएगा। ओर इस पंखे का डिज़ाइन का लुक बहुत ही शानदार है जो की कोई भी कस्टमर इस पंखा को देखते ही पसंद आ जाएगा।

ओर यह tufani pankha आपको तेज रफ्तार के साथ साथ काफी ठंडा हवा देता है। ओर यह पंखा अमेज़न की वेबसाइट पर 5 रेटिंग मे से 4.1 का अच्छा रेटिंग भी मिला हुआ है।

5. Orient Electric पंखा

यह ओरिएंट इलेक्ट्रिक पंखा एक ब्रांड कंपनी है जो की यह सालो तक चलने वाला पंखो मे से एक है। ओर साथ ही साथ इस पंखे की वारंटी पीरियड की बाद करे तो आपको 2 साल तक की वारंटी भी मिल जाती है।

ओर इस toofan pankha ka rate आपको केवल ऑनलाइन अमेज़न की वेबसाइट पर मात्र 4000 रुपया तक मिल जाती है। ओर इस पंखा का डिज़ाइन भी बहुत ही शानदार तरीके से किया गया है।

6. iBell Chrome 10 पेडस्टल पंखा

यह पंखा ज्यदातर लोगो की पसंदीदा पंखा है ओर यह पंखा ऑनलाइन सबसे ज्यदा बिकने वाला पंखा मे से एक है। ओर इस तूफान पंखा का रेट की बात करे तो यह मात्र आपको 2498 रुपए तक ऑनलाइन अमेज़न की साइट पर मिल जाएगी।

साथ ही साथ इस कंपनी की ओर से आपको 2 साल तक का वारंटी पीरियड भी मिल जाता है। ओर इस पंखे की लंबाई को आप अपने अनुसार कम या ज्यदा भी कर सकते है।

7. Usha Maxx Air पंखा

इस पंखे का डिज़ाइन की बनावट बहुत ही शानदार है ओर साथ ही साथ इस पंखे मे आपको तीन अलग अलग कलर मे मिल जाएंगे। ओर इस फर्राटा पंखा का रेट की बात करे तो यह मात्र 2812 रुपए तक आपको ऑनलाइन की साइट पर मिल जाएगी। साथ ही साथ कंपनी की ओर से आपको इसमे 2 साल तक का वारंटी पीरियड भी मिल जाता है।

ओर आप इस पंखे की लंबाई को अपने अनुसार कम या ज्यदा भी कर सकते है। ओर इस पंखे को चलाने के लिए अपको कम से कम 210 से 230 वॉल्ट करेंट की जरूरत भी पड़ती है। साथ ही साथ आप इस पंखे की मदद से आप ठंडा हवा के साथ आराम भी कर सकते है।

8. Ansio का पंखा

इस पंखे का डिज़ाइन भी बहुत ही शानदार तरीके से किया गया है। ओर यह तूफान पंखा का रेट आपको मात्र 3112 रुपया तक ऑनलाइन साइट पर आपको मिल जाता है। ओर साथ ही साथ इस पंखे की ओर से आपको 2 साल तक का वारंटी पीरियड भी मिल जाता है। ओर अपने अनुसार इस पंखे की लंबाई को कम या ज्यदा रख सकते है।

9. V-Guard Esfera पंखा रिमोट के साथ

यह पंखा खासकर एक रिमोट के द्वारा ही चलने वाला पंखा है। जिसे की आप इस पंखे को बड़ी ही आसनी से आप बिस्तर मे बैठकर चालू या बंद कर सकते है। ओर साथ ही साथ इस पंखे की स्पीड को कम या ज्यदा भी इस रिमोट के द्वारा ही आप कर सकते है। ओर इस Tufan Pankha Ka Price मात्र 3299 रुपए मे ऑनलाइन अमेज़न साइट पर आपको मिल जाएंगे।

साथ ही साथ इस पंखे को खासकर कुछ अलग तरीके से डिज़ाइन किया गया है जिससे की इस पंखे का लूक्स को ओर भी बढ़ा देता है। ओर इस पंखे की स्पीड की बात करे तो यह 1350 RPM की स्पीड से चलने वाली पंखा है। ओर इस कंपनी की ओर से आपको 2 साल तक अच्छा वारंटी पीरियड भी मिल जाता है।

10. Amazon Basics पेडस्टल पंखा

इस अमेज़न बेसिक्स पेडस्टल पंखा की बात करे तो यह केवल सफ़ेद कलर मे ही आते है। साथ ही साथ इस पंखे को दूर से दिखने मे बहुत ही शानदार लगता है। ओर इस tufan pankha का रेट की बात करे तो यह मात्र 2425 रुपए की है। जो की कंपनी की ओर से इसमे आपको 2 साल तक का वारंटी पीरियड भी मिल जाता है। साथ ही इस पंखे की स्पीड की बात करे तो यह 1456 RPM के साथ इसकी स्पीड आती है ओर यह पंखा आपको एकदम ठंडा हवा देती है। 

Join Us

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Join Us

Latest Posts

Advertisement