Home बैंकिंग Union Bank of India Balance Check Through Missed Call 09223008486

Union Bank of India Balance Check Through Missed Call 09223008486

0
31

दोस्तों अगर आप चाहते है की एक मिनट के अन्दर union bank का बैलेंस पता करना, तो यहाँ पर आपको वो सारी जानकरी मिल जाएगी जिसकी मदद से आप आसानी से आप अपने बैलेंस को पता कर पाएंगे और साथ में लेंन देन से सम्बंधित स्टेटमेंट भी चेक कर सकते है।
यहाँ पर बताना चाहूँगा की यह सर्विस तभी कम करेगी जब आप अपना मोबाइल नंबर बैंक अकाउंट से रजिस्टर्ड होगा, आगर आपके अकाउंट से रजिस्टर्ड नहीं है तो सबसे पहले आप बैंक के शाखा में जाकर रजिस्टर्ड करा ले।

यूनियन बैंक के बैलेंस को मिस्ड कॉल के जरिये कैसे चेक करे?(How To Check Union Bank Balance Through Missed Call?)   


यूनियन बैंक आफ इंडिया का बैलेंस चेक करने के लिए सबसे पहले आपका रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 09223008486 नंबर पर कॉल करे और इसके लिए आपको कोई भी चार्ज देने की जरुरत नहीं है।

जैसे की आप इस नंबर पर कॉल करेंगे तो आपका कॉल आटोमेटिक कट जायेगा लेकिन आपको घबराने की बिलकुल भी जरुरत नहीं है और कुछ सेकंड के अन्दर ही आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक मेसेज आयेगा जिसमे की लिखा होगा आपका बैलेंस।

SMS के जरिये यूनियन बैंक का बैलेंस कैसे चेक करे?(How To Check UBI Balance Through SMS?)

आप आपने मोबाइल फ़ोन से sms के जरिये आपका union bank का बैलेंस चेक कर सकते है। इसके लिए आपको बस बैंक के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से sms भेजने के जगह पर आपको टाइप करना है UBAL<Space>Account लिखकर फिर आपको इस 09223008486 नंबर पर भेज देना है।

और कुछ सेकंड के बाद ही तुरंत आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक मेसेज प्राप्त होगा जिसमे लिखा होगा आपका बैंक का बैलेंस तो इस तरह से आप आपने बैंक के बैलेंस को बैंक में जाये भी बिना पता कर सकते है।

Missed Call09223008486
SMSUBAL SPACE ACCOUNT SEND To 09223008486

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here