Home ब्लोग न्यू ब्लाउज की डिजाइन Bilauj ki dijain new

न्यू ब्लाउज की डिजाइन Bilauj ki dijain new

आजकल के समय मे bilauj ki dijain new किसी भी साड़ी को खूबसूरत लुक बनाने मे ब्लाउज का एक अहम रोल होता है। बात करे अगर अपने बिल्कुल साधारण सी साड़ी को पहन रखा है तो उसमे अगर आप ये सारे ब्लाउज का इस्तेमाल करती है तो आपके लुक्स को बहुत ही शानदार बना देता है।

जैसे जैसे समय बादल रहा है वैसे वैसे साड़ी से लेकर ब्लाउज तक का डिजाइन मे बदलाव आ रहा है। पहले के समय की बात करे तो उस वक्त सभी लोग साधारण साड़ी के साथ ही साधारण सी ब्लाउज का ही इस्तेमाल करते थे।

लेकिन अब वो वक्त चला गया है ओर आजकल अपने आप को खूबसूरत दिखने के चक्कर मे अलग अलग तरह के ब्लाउज को डिजाइनर डिजाइन करने लगे है। जैसे की आप नीचे की फोटो मे देख सकते है अगर आप भी चाहते है की इस तरह का ब्लाउज का डिज़ाइन बनाना तो आपको जो भी इसमे से ब्लाउज का फोटो पसंद आता है उसको आप अपने मोबाइल से डाउनलोड करना होगा।

ओर इस फोटो को आप सिलाई सेंटर मे दिखाकर इस तरह का ब्लाउज को डिज़ाइन करवा कर पहन सकती है। ओर आज के दोर मे bilauj ki dijain new मौसम चाहे गर्मी,ठंडी या बारिश जैसे मौसम ही क्यों न हो अगर आप कही शादी,पार्टी या फिर किसी फंक्शन मे जा रहे है तो उस स्थिति मे भी ज्यदातर महिलाए डिजाइन वाली ब्लाउज का ही इस्तेमाल करती है।

तो मै आपका ज्यदा समय न लेते हुए यहा पर आप इस ब्लाउज वाले फोटो को देख सकते है ओर इसे चाहे तो आप अपने सहेली को भी शेयर कर सकती है।

न्यू ब्लाउज की डिजाइन Bilauj ki dijain new

1. ऑफ शोल्डर ब्लाउज

इस Off Shoulder Blouse की बात करे तो यह ब्लाउज ज्यदातर फिल्मों ओर फैशन में ही इस्तेमाल होता है। लेकिन आज के इस दोर मे कोई भी महिला अपने आप को कम नहीं समझती है। ओर आजकल साधारण परिवार के महिलाए भी इस तरह के ब्लाउज का डिजाइन इस्तेमाल करने लगी है। ओर साथ ही साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज का चलन बहुत ही ज्यदा बढ़ गया है।

2. कॉलरदार ब्लाउज

यह Collared Blouse भी आज के समय मे बहुत ही ज्यदा प्रचलित हो गया है। ओर साथ ही साथ फैशन भी बन गया है। बात करे तो जो भी महिलाएं खासकर दुबली पतली है वो महिलाएं ज्यदातर इस तरह के ब्लाउज को इस्तेमाल करती है।

क्योंकि यह bilauj ki dijain new कॉलरदार ब्लाउज इस तरह की महिलाएं का लुक्स को ओर ज्यदा बढ़ा देता है। साथ ही साथ कोई भी महिलाए आज के समय मे सिल्क साड़ी के साथ इस तरह का ब्लाउज को इस्तेमाल करती है।

जो की ओर भी ज्यदा खूबसूरत लगने लगती है। ओर इस ब्लाउज के जरिये ही अपने आप को पूरी तरह से बॉडी को ढक लेती है। ओर चाहे तो आप बैक साइड से इस ब्लाउज को खोलकर लगा भी सकती है।  

3. बोट नेक ब्लाउज

यह Boat Neck Blouse उन महिलाओं के लिए है जो की खासकर डीप नेक या बैकलेस ब्लाउज बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। तो इस तरह की महिलाएं बोट नेक ब्लाउज का इस्तेमाल कर सकती है। यह ब्लाउज पहनने के बाद महिलाओं को ओर खूबसूरत बना देती है। ओर साथ ही साथ इस नेक को खासकर बोट के शेप मे ही दिया गया है।

4. डोरी वाले बैकलेस ब्लाउज

इस Backless Dori Blouse की बात करे तो आजकल के समय मे यह बहुत ही ज्यदा प्रचलित है। ओर ज्यदातर महिलाएं इस ब्लाउज का इस्तेमाल खासकर शादी,पार्टी या फिर फंक्शन जैसे समय मे ज्यदातर महिलाएं इस डोरी वाले बैकलेस ब्लाउज का इस्तेमाल करती है।

क्योंकि हर महिला अपने आप को सुंदर दिखाना चाहती है ओर इस ब्लाउज का इस्तेमाल अगर आप साधारण साड़ी के साथ करेंगे तो ओर भी ज्यदा खूबसूरत लगेगी। ओर ज्यदातर महिलाएं इस फंक्शन के दोर को देखते हुए बैकलेस ब्लाउज के वजय कीप नेक ब्लाउज ही ज्यदातर सिलाई सेंटर पर जा कर डिजाइन करवाती है।

जिससे की यह ब्लाउज को ओर भी खूबसूरत बनाने के लिए बाजार मे अलग अलग तरह के बिट्स वाले लट्टू या लटकन भी मिलने लगे है। ओर इसे ब्लाउज पर ही इस्तेमाल मे लाया जाता है। ओर साथ ही साथ इस ब्लाउज को ओर आकर्षित बना देता है।

5. डिजाइनर नेकलाइन ब्लाउज

आजकल के समय मे ज्यदातर महिलाए इस Designer Neckline Blouse को ज्यदा पसंद कर रही है। ओर साथ ही साथ इस तरह के ब्लाउज मे महिलाओ का लुक ओर ज्यदा बढ़ा देती है।

बात करे इस ब्लाउज की तो आपके नेक के पास एम्ब्रॉयडरी या अन्य तरह का वर्क होता है। जिससे की इस ब्लाउज का लुक को ओर खूबसूरत बना देता है। साथ ही साथ इस ब्लाउज को पहनने के बाद जो भी महिलाए इयररिंगस इस्तेमाल करती है तो ओर भी खूबसूरत लगने लगती है।

6. मिरर वर्क ब्रालेट ब्लाउज

इस mirror work bralette blouse तरह के ब्लाउज का ट्रेंड आज के दोर मे बहुत ही ज्यदा बढ़ गया है। ओर इस तरह का ब्लाउज पहनने के बाद कोई भी महिला बहुत ही ज्यदा स्ट्यलिश ओर मॉडर्न दिखने लगती है। ओर आप इस ब्लाउज के साथ शादी,पार्टी या फिर किसी भी फंक्शन मे जाने की सोच रहे है तो उस वक्त इस ब्लाउज को पहनती है तो आप मॉडल से कम नहीं दिखती है।

साथ ही साथ आप चाहे तो इस ब्लाउज के साथ आप हैवी कढ़ाई वाला ब्रालेट ब्लाउज भी पहन सकती है। जिससे की आपके लुक्स ओरो से ओर ज्यदा बेहतर बना देगा।

7. फ्रंट कट ब्लाउज डिजाइन

बहुत सारे एक्ट्रेस को अपने इस Front Cut Blouse Design को पहनते तो देखा ही होगा। ओर इस तरह का ब्लाउज ज्यदातर महिलाओ को पसंद आता है। साथ ही साथ अगर एक अभिनेत्री की तरह का लुक पाना चाहती है तो उसके लिए आपको इस तरह का ब्लाउज आप शादी,पार्टी या फिर कोई भी फंक्शन मे इसे पहन सकती है।

ओर बता दे की यह ब्लाउज अक्सर साधारण साड़ी के साथ पहनने पर इसका लुक को बहुत ही ज्यदा बढ़ा देता है।

8. वी नेकलाइन ब्लाउज डिजाइन

इस V Neckline Blouse Design की बात करे तो इस ब्लाउज को भी आप शादी,पार्टी या फिर किसी भी तरह का फंक्शन मे पहन कर जा सकते है। जिससे की आपका लुक को बहुय ही ज्यदा बढ़ा देता है। ओर साथ ही साथ इस तरह का ब्लाउज ज्यदातर फिल्मी एक्ट्रेस ही इस्तेमाल करती है।

ओर कोई भी महिला अगर इस तरह का ब्लाउज का डिजाइन चाहती है तो उसके लिए आप अपने बॉडी शेप अनुसार ही वी नेकलाइन ब्लाउज डिज़ाइन करवा सकती है। जिससे की आप सभी महिलाओ से अलग ओर बहुत ही खूबसूरत दिखेगी। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!
Exit mobile version