Advertisement
Homeहेल्थ केयरमैनफोर्स टेबलेट का असर कब तक रहता है?

Related Posts

Advertisement

मैनफोर्स टेबलेट का असर कब तक रहता है?


मैनफोर्स टेबलेट का असर कब तक रहता है: मैनफोर्स टेबलेट का असर लगभग 45 मिनट से लेकर 60 मिनट तक ही रहता है। अगर आप इस टेबलेट का इस्तेमाल पहली बार कर रहे है तो आप 50mg से ही शुरू कर सकते है। मै बता दु की मेडिकल दुकान मे यह टेबलेट 50mg,75mg ओर 100 mg मे उपलब्ध है।मैनफोर्स टेबलेट लेने का तरीका: इस टेबलेट को आपको एक 50 mg वाला टेबलेट को दूध के साथ लेंगे तो बहुत ही सही रहेगा। आगर आपके पास दूध उपलब्ध नहीं है तो उस स्थिति मे आप चाहे तो इसे एक ग्लास पानी के साथ ले।


जिससे आपके शरीर मे पूरी तरह से घुल जाए जिससे आपको बाद मे सभोग करने मे कोई भी परेसनी कर सामना न करना पड़े। ओर फिर आप आराम से 45 मिनट से 60 मिनट तक आप बिना थके लगातार कर सकते है।

मैनफोर्स टेबलेट कम कैसे करता है: यह टेबलेट काम इस तरह करता है जब आप इस टेबलेट को लेते है तो आपके पेनिस के अंदर स्पर्म के बहाव को कम कर देता है जिससे की स्पर्म जल्दी से बाहर न आ जाए ओर इसे रोक कर रख देता है।
ओर जैसे जैसे इस टेबलेट का असर कम होने लगता है तो उसके बाद ही लगभग 45 मिनट बाद ही इसका स्पर्म का बहाव ज्यदा होने लगता है ओर फिर पेनिस के जरिये यह निकाल जाता है।

मैनफोर्स टेबलेट साइड इफैक्ट: इसके साइड इफैक्ट ज्यदातर सिर मे दर्द होना ओर गेश या एसिडिटी है, अगर इस तरह का साइड इफैक्ट दिखाई देता है तो आपको ज्यदा से ज्यदा पानी पीना है ओर कोशिस करे जब भी इस इस टेबलेट को आप लेंगे तो दूध के साथ ही ले तो इस तरह का साइड इफैक्ट भी नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Posts

Advertisement