Advertisement
Homeगैजेट्सOppo Reno8T 5G Phone 15000रुपया कम मे बिक रहा है साथ ही...

Related Posts

Advertisement

Oppo Reno8T 5G Phone 15000रुपया कम मे बिक रहा है साथ ही इसके कैमरा की क्वालिटी भी गज़ब का है।

Oppo के बहुत सारे फोन ने मार्केट मे तहलका मचा कर रखा जिसमे की ये मोबाइल फोन भी इसमे शामिल है। यहा पर जिस फोन की बात कर रहे है उसे यह आईफोन को भी टक्कर दे रहा है। इसके कैमरा क्वालिटी की बात करे तो यह कैमरा की क्वालिटी भी आईफोन से कम नहीं है।

Join Us

साथ ही जो लोग फोटो क्लिक करने के शौकीन है तो बता दे की ये फोन आपके लिए बहुत ही अच्छा है। साथ ही कुछ समय के लिए आपको इस मोबाइल पर 15000 रुपया तक का भरी डिस्काउंट मिल रहा है। ये ऑफर आपको कुछ ही समय के लिए दिया गया है, नहीं तो इसका प्राइस फिर से बढ़ने वाला है।

Table of Contents

Join Us

Oppo Reno8T 5G फोन के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno8T 5G फोन आपको बता दे की यह एक Reno सिरीज़ फोन पर ही इसका नाम को रखा गया है। साथ ही इस मोबाइल फोन के अंदर आपको snapdragon processor के साथ साथ SuperVOOC का चार्जिंग पॉइंट दिया जाता है। जिन लोगो ने भी इस फोन को इस्तेमाल किया है उनका मानना है की ये फोन कम बजट मे बहुत कुछ है।

oppo reno8 t 5g phone

ओर बहुत सारे अलग अलग फैसिलिटी भी प्रोवाइड करता है। इस फोन के साथ आपको 6.7 इंच FHD+ AMOLED Display के साथ मार्केट मे उपलब्ध है। जो की आपको बता दे की इस मोबाइल फोन मे 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1080×2412 पिक्सल रेजोलूशन के साथ यह फोन मार्केट मे उपलब्ध है।

Join Us

Oppo Reno8T 5G फोन के कैमरा क्वालिटी

इस Oppo Reno8T 5G की बात करे तो आपको इस मोबाइल के बैक साइड तीन कैमरा दिखने को मिल जाता है। साथ ही जिसमे की आपको इसमे प्राइमरी  कैमरा 108MP, सेकेंडरी कैमरा 2MPओर 40x का माइक्रोलेंश कैमरा इसके अंदर आपको मिल जाता है।

इस फोन के अंदर बहुत से अलग अलग सेटिंग दिखने को मिल जाएंगे। लेकिन ये सारे सेटिंग बहुत ही साधारण है। जिससे की आप इसे आसानी से सेटअप कर सकते हैं। ओर अगर आप सेल्फी लेने के शौकीन है तो उसके लिए आपको फ्रंट कैमरा 32MP तक आपको मिल जाता है। जिससे की आप सेल्फी लेने के बाद इसके फोटो बहुत ही अच्छे आते है।

ये भी पढ़ें:- 21000 वाला Realme 5G फोन मात्र 8,000 मे मिल रहा है जल्दी खरीदे 

Oppo Reno8 T 5G फोन के बैटरि

Oppo Reno8 T 5G के अंदर आपको 4800mAh तक का बैटरी बैकअप मिल जाता है। इस फोन की बैटरि को एक बार फूल चार्ज करने के बाद आप इसे एक दिन तक आराम से चला सकते है।साथ ही आपको इस फोन को चार्ज करने के लिए 67W SuperVOOC का चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाता है। जो की यह फोन मात्र 30 से 40 मिनट के अंदर पूरी तरह से फूल चार्ज हो जाती है।

आपको बता दे के इस फोन को आप वायरलेस के जरिये इसे चार्ज नहीं कर सकते है। क्योंकि इसके अंदर आपको इस तरह की सेवाए इस मोबाइल मे उपलब्ध नहीं की गयी है। इस फोन की बैटरि 4800mAh को रखने का मुख्य उद्देश्य यह है की इस फोन का वजन का कम से कम हो सके। अगर वही इस फोन मे 5000mAh का बैटरि होती तो इस फोन का वजन थोड़ा बढ़ जाता। इसलिए फोन के वजन को कम रखने के लिए ही 4800mAh बैटरि का इस्तेमाल हुआ है।

Oppo Reno8 T 5G फोन के परफॉरमेंस

अगर आप किस भी फोन को लेने की सोच रहे है तो उस स्थिति मे सबसे पहले आपको फोन के processor ओर RAM के साथ साथ ROM को भी एक बार जरूर चेक करे। अगर आप बिना सोचे समझे किसी भी फोन को लेते है तो उस स्थिति मे आपके फोन ज्यदा दिनो तक चल नहीं पाएंगे।

oppo reno8 t 5g phone

आपको बता दे की इस फोन के अंदर आपको Oppo Reno 8T Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट वाला processor इसके अंदर मिलता है। साथ ही इसमे आपको 8GB RAM ओर 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज इस फोन के अंदर मिल जाता है।

अगर आप इस इंटरनल स्टोरेज़ से संतुष्ट नहीं है तो उस स्थिति मे आप अलग से इसके अंदर micro sd card लगाकर आप इसके स्टोरेज छमता को लगभग 1TB तक इसे बढ़ा सकते है। इस फोन के अंदर जिस प्रॉसेसर का इस्तेमाल हुआ वो आपके फोन के स्पीड performance को कई गुना बढ़ा देता है।

साथ ही इस फोन के साथ लगातार 2 सालो तक का फ्री software update ओर 3 सालो के लिए आपको security update भी मिलता है। जिससे की कोई भी नया अपडेट आने पर आप बड़ी ही आसानी से फोन को अपडेट कर पाएंगे।

Join Us

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Join Us

Latest Posts

Advertisement