Advertisement
Homeबायोग्राफीसाई पल्लवी की जीवनी | Sai Pallavi Biography In Hindi
Advertisement

Related Posts

Advertisement

साई पल्लवी की जीवनी | Sai Pallavi Biography In Hindi

दोस्तों आज के इस ब्लॉग में ऐसे एक्ट्रेस के बारे में हम बात करने जा रहे है इन्होने अपनी एक्टिंग टेलेंट और खूबसूरती के दम पर तो लोगो के दिलो में तो अपनी जगह बनायीं है।

लेकिन इनके साथ ही आपने फेन्स के साथ धोखा ना हो इसलिए 2 करोड़ की फेयर एन्ड लवली जैसे बड़े ब्रांड के प्रपोजल को भी इन्होने ठुकरा दिया।

और इस कदम के लिए भी इन्हें खूब वह्वाह्यी मिली जी हां दोस्तो हम बात कर रहे है साउथ सिनेमा की जनि मनी एक्ट्रेस साई पल्लवी के बारे में।

जो की ये एक ऐसे एक्ट्रेस है जिनके पास एम.बी.बी.एस की भी डिग्री है। लेकिन किस तरह से मेडिकल की पढाई करने वाली साई पल्लवी ने एक्टिंग का रास्ता अपना लिया।

आज के इस ब्लॉग में हम पूरी कहानी को शुरू से जानेगे तो दोस्तों इस कहानी की शुरुआत होती है 9 मई 1992 से जब साई पल्लवी का जन्म तमिलनाडु के कोटागिरी में हुआ।

इनके पिता का नाम सेंथमारा कन्नन है जो की सेंट्रल एक्सईज ऑफिसर है। और इनकी माँ का नाम राधा कन्नन है। 

और यह भी बतोर एक्ट्रेस अब साउथ सिनेमा में काम कर रही है। वाही अगर हम बात करे तो साई पल्लवी की पढाई लिखाई के बारे में तो इन्होने आपनी स्कूलिंग अविला कान्वेंट स्कूल कोयोवतुर से की।

और बताया जाता है की साई शरू से ही पढाई लिखाई में बहुत अच्छी थी। जिस वजह से इन्होने आगे चलकर त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से एम.बी.बी.एस की पढाई पूरी की।

हलाकि अभी तक इन्होने अपने आप में बतोर डॉक्टर के रूप में रजिस्टर्ड नहीं करवाया है। हलाकि इन सभी के बीच साई पल्लवी शुरू से ही डांस में ही इंटरेस्ट रखती थी।

और इस फेशन में इनकी माँ ने भी इनका बखूबी साथ दिया और फिर टीवी और मम्मी की मदद से साई पल्लवी एक बेहतरीन डांसर के तोर पर सामने आई।

और फिर आपनी लाजवाब से वह स्कूल में होने वाले बहत सारे डांस कॉम्पिटीशान में भी विनर रही। और फिर लोगो से तरीके सुनकर साई पल्लवी ने 2008 में विजय टीवी पर आने वाले एक डांस रियलिटी शो में भी पार्टीशिपेट किया।

और फिर इसके बाद 2009 में इन्हें ई.टीवी तेलुगु के रियल्टी शो डी अल्टीमेट डांस डांस शो में भी देखा जा चूका है। हलाकि डांस शो करने से पहले 2003 में ही साई पल्लवी कस्तूरीमान नाम के एक मलयालम लेंग्वेज फिल्म से आपना डेब्यू का एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तोर पर की थी।

लेकिन फिर इसके बाद 2008 में जब वह अपनी मेडिकल की पढाई कर रही थी। तभी फिल्म डायरेक्टर अल्फोंस पुथरेन में इन्हें प्रेमम फिल्म में रोल निभाने का ऑफर दिया।

और फिर साई पल्लवी को एक्ससेप्ट करने के बाद अपनी छुट्टिया की दिनों में इस फिल्म की शूटिंग कम्पलीट करी।

हलाकि ये फिल्म पूरी करने के बाद फिर से पढाई में लग गयी। लेकिन जब प्रेमम फिल्म 2015 में रिलीज हुई तब साई पल्लवी ने मनो कमल ही कर दिया था।

जो की लीड एक्ट्रेस के तोर पर साई पल्लवी की पहली ही फिल्म को लोगो ने ऐसा पसंद किया की यह फिल्म इनके लाइफ का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ।

और इसके लिए पल्लवी को फिल्म फेयर अवार्ड्स फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू से भी नवाजा गया था। हलाकि पढाई के बीच में ही इन्होने एक महीने का ब्रेक लिया।

और फिर आपनी नेक्स्ट फिल्म कलि की शूटिंग में लाग गए। और यह पर इन्होने अंजलि नाम की हाउस वाइफ का किरदार निभाया था।

और दोस्तों 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म को भी लोगो का खूब प्यार मिला। और इन्हें एक बार फिर से फिल्म फेयर फॉर बेस्ट एक्ट्रेस मलयालम के लिए भी नोमिनेट किया गया।

और दोस्तों इस तरह से चाइल्ड एक्ट्रेस से शुरुवात करने के बाद साई पल्लवी ने मेडिकल की पढाई कर ली। और फिर बहुत सारे फिल्म्स में वो अपनी लाजवाब एक्टिंग से लोगो का दिल जितने लगी।

और दोस्तों आगे चलकर साई पल्लवी ने 2018 में वेद नाम के एक फिल्म से तेलुगु फिल्म में भी आपना डेब्यू कर लिया। और यह इन्होने गावो की लड़की भानुमति का किरदार बखूबी निभाया।

और फिर इसके बाद फिर सुपरस्टार धनुष के साथ इन्होने मारी 2 फिल्म में काम किया और दोस्तों फ़िदा और मारी 2 दोनों ही फिल्म हीट साबित हुई।

यहाँ तक की फिल्म मारी 2 का गाना रावडी बेबी लोगो को इतना पसंद आया की साउथ इंडिया में यूट्यूब पर सबसे ज्यदा देखा जाने वाला फिल्म बन गया है।

और दोस्तों इन इन सब के आलावा साई पल्व्वी ने दिया सनम और एनजीके जैसे कई सारे फिल्मो में काम किया है। हलाकि आगर साई की अप्कोमिंग फिल्म की बात करे तो वो लव स्टोरी विरट पर्वंम है।

जो की वैसे तो 2020 में ही रिलीज होने वाला था लेकिन कोरोना की वजह से अभी यह फिल्म कब आएगी इसका पता नहीं। और दोस्तों साई पल्लवी को फेयर एन्ड लबली कंपनी ने आपने ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 2 करोड़ रुपया का ऑफर दिया था।

लेकिन साई ने यह कहकर मन कर दिया की लोगो का रंग जैसे भी है वो भगवान का दिया हुआ है। और सभी लोग अपनी अपनी जगह पर सुन्दर है।

जैसे की वह फेयर एन्ड लबली कंपनी का प्रचार नहीं करेगी तो दोस्तों यह थी कहानी साई पल्लवी की इन्होने आपने लाइफ में बहुत सारे अचीवमेंट हासिल किए है। और आगे भी हम उम्मीद करते है की वह अपनी लाजवाब एक्टिंग से हमें इंटरटेन करेगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement

Latest Posts

Advertisement